सूर्योदय भास्कर, बुलंदशहर। पीएम नरेंद्र मोदी ने आज पश्चिमी यूपी के बुलंदशहर में 19,100 करोड़ रुपए से अधिक की विकास परियोजनाओं की शुरुआत की। इस दौरान रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी विकास  का बिगुल फूंकता है, उसे न पहले जरूरत थी और ना ही आगे बिगुल फूंकने की जरूरत है। मोदी के लिए तो जनता ही बिगुल फूंकती रहती है और मोदी अपना समय जनता जनार्दन के चरणों में बैठ करके सेवाभाव में काम करने में लगाता है। 

गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुलंदशहर से चुनावी शंखनाद किया। नई दिल्ली से वे सड़क मार्ग से बुलंदशहर पहुंचे। उन्होंने कहा कि राम से राष्ट्रवाद का मार्ग प्रशस्त करना है। इस दौरान मोदी ने 20 हजार करोड़ से अधिक की योजनाओं का लोकार्पण, शिलान्यास किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया। पीएम मोदी ने अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा से भाषण की शुरुआत की और राम से राष्ट्रवाद की बात कही। उसके बाद उन्होंने कहा कि किसानों का कल्याण ही सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। गन्ना किसानों के भुगतान से लेकर किसान सम्मान, गरीब-मजदूरों के पेंशन तक की बात कही। उन्होंने अंत में कहा, ‘न्यूज़ वाले यह चला रहे हैं कि मोदी बुलंदशहर से चुनावी बिगुल फूंकेगें। लेकिन मोदी तो विकास बिगुल फूंकता रहता है, मोदी समाज के आखिरी व्यक्ति के लिए बिगुल फूंकता है। मोदी को न पहले जरूरत थी और ना आज जरूरत है और ना ही आगे जरूरत है चुनाव का बिगुल फूंकने की। मोदी के लिए तो जनता जनार्दन ही बिगुल फूंकती रहती है और जब जनता जनार्दन बिगुल फूंकती है तो मोदी का अपना समय बिगुल फूंकने में नहीं लगाना पड़ता। उसको तो अपना समय जनता जनार्दन के चरणों में बैठ करके सेवाभाव में काम करने में लगा रहता है।’ 

इन परियोजनाओं का किया उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के नाम पर एक मेडिकल कॉलेज, समर्पित माल गलियारे पर न्यू खुर्जा और न्यू रेवाड़ी के बीच 173 किलोमीटर लंबी डबल-लाइन विद्युतीकृत खंड, अलीगढ़ और कन्नौज को जोड़ने वाला एक चार-लेन राजमार्ग, इंडियन ऑयल की टूंडला-गवारिया पाइपलाइन, ग्रेटर नोएडा में एक एकीकृत टाउनशिप और अन्य विकास परियोजनाओं  का उद्घाटन किया। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here