सूर्योदय भास्कर ब्यूरो/आगरा। हर जगह महिला एवं युवतियों के सम्मान की बात की जाती है। लेकिन दुख तो जब होता है किसी व्यक्ति के साथ झूठ बोलकर उसे ले जाया जाए और उसकी आबरू के साथ कुछ लोग खेलते हैं। ऐसा ही एक मामला खाना खंदौली क्षेत्र के लेकर सामने आया है जो पिता के एक्सीडेंट का झूठ बोलकर युवती से साथ ले गया। खंदौली थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती को गांव के ही तीन युवकों ने दुष्कर्म किया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार आरोपियों में एक होमगार्ड का लड़का भी शामिल बताया जाता है।

पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी 27 वर्षीय पुत्री 27 अगस्त को किसी काम से खंदौली के पड़ाव चौराहा पर गई थी। चौराहे पर गांव का ही होमगार्ड का लड़का हाकिम, आतिम और पड़ोसी गांव का अनिल मिल गया। युवती का आरोप है कि हाकिम ने युवती से कहा की उसके पिता हादसे मे घायल हो गए हैं। वह टेढ़ी बगिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं। इसके बाद उसे ऑटो में बैठाकर तीनों वहां से चल दिए। रास्ते में आरोपियों ने युवती को कोल्डड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जिससे वह बेहोश हो गई।

आरोप है कि आरोपी युवती को नोएडा के एक होटल में लेकर गए, जहां तीनों ने उसके साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया। युवती के मुताबिक 29 अगस्त को वह किसी तरह उनको चकमा देकर होटल से भाग कर अपने घर आई। पीड़ित पिता का आरोप है कि थाने पर जानकारी देने के बाद भी पुलिस ने उनकी कोई सुनवाई नहीं की। इसके बाद उन्होंने घटना की बावत अधिकारियों से शिकायत की। इस पर शनिवार को अधिकारियों के आदेश पर थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here