20 मीटर तक घसीटता चला गया ट्रक, कार हुई क्षतिग्रस्त

सूर्योदय भास्कर संवाददाता/आगरा। शमसाबाद थाना इलाके में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। दरअसल तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से कार में टक्कर मार दी और कार को तकरीबन 20 मीटर तक घसीटता ले गया। आगे चल रहे ट्रक में कार टकरा गई, जिसके चलते कार के परखच्चे उड़ गए।कार में तीन युवक सवार थे, तीनों लोग घायल हुए हैं। जिसमें एक युवक की हालत गंभीर है, जिसे उपचार के लिए आगरा के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तो वहीं ट्रक को पुलिस ने कब्जे में लिया है, चालक को भी हिरासत में लिया गया है।

मामला थाना शमशाबाद क्षेत्र के राजाखेड़ा रोड पर गांव भनपुरा का है, फतेहाबाद के रहने वाले तीन युवक अपनी कार में सवार होकर इरादत नगर किसी काम से जा रहे थे। सुबह तकरीबन 8 बजे राजाखेड़ा रोड भनपुरा पर बने ब्रेकर पर उन्होंने कार की स्पीड को स्लो किया, तभी पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने कार को भीषण टक्कर मार दी। ट्रक कार को 20 मीटर आगे तक घसीटता ले गया। ट्रक कार को 20 मीटर आगे तक घसीटता चला गया। आगे चल रहे ट्रक में कार जा टकराई और क्षतिग्रस्त हो गई।

कार में बैठे फतेहाबाद के निवासी राहुल, गौरव और पवन गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें राहुल के कई जगह फैक्चर हुआ है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। थाना अध्यक्ष शमशाबाद अनिल शर्मा ने बताया कि सुबह सड़क हादसे की सूचना मिली थी, हादसे में लाल रंग की कार पूरी तरह क्षत्रिग्रस्त हुई है। तीन लोग घायल है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रक को कब्जे में लिया गया है। साथ ही चालक हिरासत में है। शिकायत पत्र मिलने पर मुकदमा दर्ज कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here