कार खड़ी कर बदलने लगे स्टेपनी, पीछे से अनियंत्रित कार ने मारी टक्कर

सूर्योदय भास्कर। मथुरा में हुए यमुना एक्सप्रेस-वे हादसे में एक तेज रफ्तार कार ने पंचर कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में दिल्ली के रहने वाले दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि हरियाणा के चार लोग घायल हो गए हैं। मरने वालों को ससुर और बहू बताया जा रहा है। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया है और मृत शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

मथुरा एक्सप्रेस-वे पर कानपुर से नोएडा जा रही एक हुंडई कंपनी की कार पंचर हो गई थी। इस दिल्ली नंबर की कार को योगेंद्र तिवारी चला रहे थे। पंचर होने के बाद योगेंद्र ने कार को सड़क के किनारे रोका और स्टेपनी बदलने में लग गए। इस समय, कार में मौजूद उनकी 22 वर्षीय बहू पूजा भी बाहर आकर खड़ी हो गई।

हाईवे के किनारे खेत में काम करने वाले गांव के लोगों ने बताया कि इसी दौरान पीछे से एक इग्निस कार लगभग 120 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ़्तार से आई और सड़क के किनारे खड़ी पंचर कार को पीछे से ज़ोरदार टक्कर मारी। गांव वालों ने बताया कि इस हादसे में कार करीब 10 फीट आगे तक चली गई। योगेंद्र और पूजा इसी समय मौत के घाट उतर गए। इसके अलावा दूसरी कार में 4 लोग सवार थे जो कि हरयाणा नंबर की थी। इस हादसे में सभी यात्री घायल हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है। इस हादसे का स्थान माइल स्टोन संख्या 118 पर है।

जानकारी प्राप्त होते ही, महावन पुलिस थाना प्रभारी ललित शर्मा मौके पर पहुंचे। पुलिस ने लोगों की सहायता से इग्निस कार में फंसे घायलों को निकाला और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया। मृतकों के नाम और पते की जानकारी कपड़ों में मिले पहचान पत्र के आधार पर पुलिस ने हासिल की है। उनके परिवार को जानकारी भेज दी गई है और उनके आने के बाद शवों को सुपुर्द किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here