कायमगंज/फर्रुखाबाद: जनपद में पुलिस अधीक्षक अशोक मीणा सुरक्षा की दृष्टि से अपने मातहतों को निगरानी करने के निर्देश देते हैं और स्वयं भी नगर में मार्च पास्ट करते रहते हैं । लेकिन कायमगंज नगर में दबंगों के हौसले बुलंद हैं। स्कूल की बिल्डिंग पर कब्जा करने के लिए असलाहो से लैस लोगों को साथ लेकर पहुंचे चिकित्सक ने स्कूल की दीवार मजदूरों से गिरवा दी। विद्यालय प्रबंधक ने प्रातः ही क्षेत्राधिकारी से सुरक्षा की गुहार लगाई थी लेकिन सूर्य ढलते ही हकीकत में हुई घटना हो गई।

सीसीटीवी फुटेज

आपको बता दें कि नगर के श्यामा गेट के निकट मोहल्ला पाठक नई कॉलोनी मैं सूर्या नर्सिंग होम के पीछे साईं किडीज के नाम से एक विद्यालय संचालित है जिसकी प्रबंधिका शिप्रा गंगवार ने बुधवार कि सुबह क्षेत्राधिकारी सोहराब आलम खां को एक लिखित शिकायत पत्र दिया था। जिस पर उन्होंने कहा था कि नगर के प्रमुख चिकित्सक वीरेंद्र गंगवार लगभग 5 दिनों से स्कूल पर कब्जा करने की धमकी दे रहे हैं। वह मेरे साथ कोई भी अप्रिय घटना घटित करा सकते हैं और शाम को ही दबंगों द्वारा 15-20 युवकों के साथ पहुंचकर स्कूल की चारदीवारी पर घनाे की बारिश शुरू कर दी गई। देखते ही देखते कुछ क्षणों में दीवार ढह गई।
जब महिला प्रबंधिका ने विरोध किया तो उसको गोली मारने की धमकी दी गई। सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। महिला ने घटना की शिकायत कोतवाली पुलिस से करने गई तो वहां पर मिले पुलिसकर्मियों ने कहा कि चिकित्सक वीरेंद्र कुमार के नाम तहरीर दो बाकी सभी के नाम निकाल दो जिस पर महिला ने कहा कि मुझे खतरा सभी से है और घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है यदि आप नहीं सुनेंगे तो मैं उच्च अधिकारियों के दरवाजे पर जाऊंगी।
हालांकि पुलिस ने घटना की तहरीर तो ले ली। लेकिन सुबह 3:30 बजे तक कोई भी पुलिसकर्मी घटनास्थल पर निरीक्षण करने तक नहीं पहुंचा था। महिला शिप्रा गंगवार ने कहा की उक्त चिकित्सक काफी दबंग किस्म के हैं और उसके साथ कोई भी अप्रिय घटना घटित करा सकते हैं। शासन और प्रशासन भी उन्हीं की मदद कर रहा है और उनको कायमगंज पुलिस प्रशासन से न्याय की उम्मीद नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here