अपर मुख्य सचिव नियुक्ति एवं कार्मिक ने कलेक्ट्रेट व कृषि केन्द्र में वृक्षारोपण कर किसानों व एफपीओ संग कलेक्ट्रेट में किया सीधा संवाद

यूथ इण्डिया संवाददाता,फर्रुखाबाद। शासन अपर मुख्य सचिव डॉo देवेश चतुर्वेदी ने सोमवार को कलेक्ट्रेट सभागार में जिले भर के प्रमुख किसानों एवं एफपीओ संग सीधा संवाद कर जिले में कृषि विभाग की योजनाओं की हकीकत जाँची । उन्होंने कलेक्ट्रेट व जाजपुर बंजरा स्थित कृषि केन्द्र पर निरीक्षण के बाद पर्यावरण दिवस पर वृक्षारोपण किया। राज्य के नियुक्ति एवं कार्मिक विभाग व कृषि विभाग के अपर मुख्य सचिव डॉ० देवेश चतुर्वेदी ने कलेक्ट्रेट सभागार में जनपद के आलाधिकारियों के बीच किसानों से संवाद कर उनकी समस्याएं जानी और कहा कि सरकार किसानों के लिए हर संभव प्रयास में लगी है।

किसान समृद्धशाली बने इसके लिए राज्य सरकार की जो कल्याणकारी योजनाएं संचालित हैं, किसान उनका भरपूर लाभ उठाएं। कोई भी समस्या होने पर सीधे जिलाधिकारी से सम्पर्क करें। डॉ० चतुर्वेदी ने जनपद के आलाधिकारियों से बैठक के दौरान एफपीओ की समीक्षा की और कहा कि किसानों को कोई असुविधा न होने पाए । मुख्यमंत्री की मंशा के अनुरूप सभी कार्यों को अमलीजामा पहनाया जाए। एसीएस डॉ० चतुर्वेदी ने जाजपुर बंजरा स्थित कृषि केन्द्र का औचक निरीक्षण किया और यहाँ सभी व्यवस्थाओं को चाक चौबंद बनाने के निर्देश दिए।

अन्य खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here